मंगलवार, 5 अप्रैल 2011

मेरे शौक

ओलिविया

आमतौर से मुझे आराम करने के लिए कम समय मिलता है.मैं छात्रा हूं और ऐल्ते विश्वविद्यालय में अरबी और हिन्दी भाषाएं पढती हूं.मैं भाषा-विज्ञान में रूचि लेती हूं.

मुझे कई शौक हैं.मुझे कसरत करना बहुत पसंद है.मैं खेल पसंद करती हूं.एक सप्ताह में कम से कम पांच बार कोई खेल खेलती हूं.विशेष रूप से मुझे दौडना पसंद है.

हर वर्ष गर्मियों में मैं सपरिवार बलातोंन जाती हूं.हमारा एक घर बलातौन के नज़दीक है.जहां हम गर्मियों की छुट्टियां बिताते हैं.तालाब तट पर मैं धूप खाने तथा तालाब में तैरने में  बहुत आनन्द लेती हूं.

अवकाश में मैं इधर उधर के उपन्यास और कहानियां भी पढती हूं.लेकिन मैं कभी कभी सहेलियों के साथ सिनेमा जाती हूं.खास तौर से मुझे कामदी पसंद है.मुझे प्रकृति की सैर करने में भी मज़ा आता है.शाम के समय मैं अक्सर पियानो बजाती हूं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें